सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम व एसपी ने सुनी समस्याएं, 124 में 13 का मौके पर हुआ निस्तारण।

उन्नाव- सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उन्नाव डीएम व एसपी कब द्वारा बांगरमऊ तहसील में फरियादियों की समस्याएं सुनी गई। ज्यादातर मामले राजस्व विभाग के रहे। डीएम के द्वारा समय सीमा में मामलों की जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।
डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा द्वारा माह के तृतीय शनिवार पर तहसील बांगरमऊ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर फरियादियों की समस्याएं सुनी गयी। ज्यादातर मामले राजस्व संबंधी रहें। डीएम व एसपी के पहुंचने के कारण फरियादियों का सुबह से ही लाइन में लगे नजर आए। डीएम द्वारा एक-एक कर फरियादियों की समस्याएं सुनी गयी। कुल 124 शिकायते आई। जिनमे से 13 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। बांकी मामलों में टीम गठित कर जांच करने के निदेश दिए गए। साथ ही यह आदेश दिया गया कि समय सीमा के अंदर ही पूरे मामले के जांच कर ली जाए। इस मौके पर बांगरमऊ एसडीएम, सीओ बांगरमऊ सहित जिले के प्रमुख अधिकारीगण मौजूद रहे।

आज दिनांक 18.11.2023 को संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर श्रीमती अपूर्वा दुबे जिलाधिकारी उन्नाव एवं श्री सिद्धार्थ शंकर मीना पुलिस अधीक्षक उन्नाव द्वारा तहसील बांगरमऊ में आये हुए फरियादियों की शिकायतों को सुना गया तथा उनके प्रभारी गुणवत्तापूर्ण एवं त्वरित निस्तारण हेतु संबन्धित को निर्देशित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share on Social Media